नवविवाहित महिला अपने प्रेमिका संग फरार

नवविवाहित महिला अपने प्रेमिका संग फरार ! बासोपट्टी मधुबनी (बिहार) के बासोपट्टी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव से विवाहित महिला का अपहरण होने का मामला सामने उभर कर आया है इस मामले को लेकर अपहृत महिला के ससुर ने पुलिस थाना को आवेदन दिया, आवेदन में लिखा है देवधा गांव के रहने वाले अशोक साह,ललित साह,मनीषा कुमारी और अनोखा देवी के उपर आरोप लगाया गया है, महिला के ससुर ने कहा है !

कि विगत 13 नवम्बर 2022 की रात घर के सभी लोग खाना खाकर सो गोए उन्होंने बताया है जब आधी रात को 2 वर्षीय पोती का रोने अबाज सुनकर महिला के कमरे
गया , जाते ही देखा की छोटी बच्ची को छोड़ कर महिला अपने कमरे में नहीं थी, उसके बाद परिवार वालों ने अगल-बगल में खोजा लेकिन वहां भी नहीं थे, वहीं महिला के साथ-साथ रुपय और घर के जेबरात भी गायब था !

उसके बाद घटना के अगले दिन अपहृत के मायके बहरी गांव गये खोजने के लिए लेकिन वहां भी महिला नहीं थी खोजबीन के दौरान पता लगा की देवधा गांव के ललित साह ने महिला को अपहरण कर लिया जानकरी मिली है कि ललित साह वर्तमान में अपने नाना-नानी के साथ रहा करता था इस मामले को लेकर अपहृत के ससुर आरोपी के घर पहुचे लेकिन दोनों वहा भी नहीं थे आरोपी के परिवार वालों ने उनको बताया की आपके बहू को दो-तीन में खोजकर आपके घर वापस भेज दिया जाएगी !

लेकिन अपहृत के ससुर जानकारी दिया है कि पांच दिन हो गया लेकी अभी तक मेरी बहू वापस नही आई है उनका कहना ही की मेरी बहू के साथ आरोपी कुछ अनहोनी न कर दे मेरी दो वर्षीय पोती अपनी माँ के लिए बहुत रोटी है पुलिस थाना के थानाध्यक्ष ने कहा है कि यह मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है ! जाँच प्रताल की जा रही है !
इस मामले की सुराग मिलते ही आगे इ करवाई की जाएगी |

Leave a Reply

Your email address will not be published.